Affiliate Marketing Se paise kaise kamaye in hindi | Work From Home Earning Idea.

एफिलिएट मार्केटिंग से पैसे कैसे कमाए | घर बैठे पैसे कमाने का तरीका? 



Affiliate Marketing Se Paise Kaise kamaye in hindi Work From Home
नमस्कार दोस्तों हमारी इस ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज का हमारा टॉपिक है। Affiliate मार्केटिंग से पैसे कैसे कमाए। आज मैं आपको बताऊंगा कि Affiliate मार्केटिंग से पैसे कैसे कमाते हैं तो आर्टिकल को अंत तक पढ़े।


1. Affiliate मार्केटिंग क्या है?

Affiliate मार्केटिंग एक मार्केटिंग का टाइप है जहां पर हमें किसी भी वेबसाइट के प्रोडक्ट को लोगों तक पहुंचाना होता है। लिंक किया किसी और जरिए से अगर कोई उस लिंक पर क्लिक कर कर वह प्रोडक्ट बाय करता है तो वह वेबसाइट हमें कुछ कमीशन देती है और यहां से हमारी। और यह से हमारी कमाई होती है। यह सब हम हमारे व्हाट्सएप ग्रुप, फेसबुक ग्रुप या किसी और सोशल नेटवर्किंग साइट से कर सकते हैं।

2. हमें Affiliate मार्केटिंग करने के लिए क्या क्या लगेगा?

मे ज्यादा कुछ नहीं, बस इंटरनेट कनेक्शन, मोबाइल लैपटॉप या कंप्यूटर इनमें से कोई भी एक और हमारा Affiliate अकाउंट होना चाहिए तो हम आप लेट मार्केटिंग कर सकते हैं।

3. हम अपना Affiliate का अकाउंट कैसे बना सकते हैं?

 कुछ करने की जरूरत नहीं। आपको जिस वेबसाइट में Affiliate बनना है उस वेबसाइट के एपलेट प्रोग्राम में जाकर आप Affiliate मार्केटिंग का अकाउंट बना सकते हैं। आपको सिंपली साइन अप करना है और आपका Affiliate अकाउंट बन जाएगा और फिर आप उस वेबसाइट का Affiliate बनने के बाद aap Affiliate मार्केटिंग शुरू कर सकते हैं।


4. Affiliate मार्केटिंग से हम कितना पैसा कमा सकते हैं?

यह आपके नेटवर्क पर डिपेंड करता है। आज जितने लोगों से कनेक्ट रहोगे उतना ही आप अखिलेश मार्केटिंग से Earning Karoge जितने लोगों के पास आपकी link पहुंचेगी। इतने लोग आपके लिंक पर क्लिक करेंगे और वह प्रोडक्ट बाय करेंगे। इसलिए आपको अपना नेटवर्क बिल्ड करना पड़ेगा। Affiliate मार्केटिंग से पैसे कमाने के लिए।


5. हमें अच्छा Affiliate बनने के लिए क्या करना पड़ेगा?

आपको लोगों के साथ इंगेज रहना पड़ेगा। आपको लोगों के साथ अच्छा कम्युनिकेशन बिल्ड करना पड़ेगा। तब आप एक अच्छे Affiliate मार्केटर बन सकते हैं और Affiliate में बहुत कुछ कर सकते हैं।


आर्टिकल को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद ऐसे ही इंटरेस्टिंग आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।


                   💐🌹Tnx for visiting 🌹💐





Disqus Comments